राशिफल 20 अगस्त: जानिये कैसा रहेगा सोमवार का दिन

  By : Rahish Khan | August 20, 2018 9:54 am
rashifal 20 august 2018, today horoscope, bhagyafal, astrology, rashifal, राशिफल 4 अगस्त 2018, कुंडली, राशिफल, ज्योतिष

मेष: आज आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त होने का योग है। वाणी पर संयम रखें अन्यथा हानि हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, वाद- विवाद से बचें, सफेद वस्तु का दान करें।

वृषभ: आज आपको व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगी। वैवाहिक जीवन में समस्या आ सकती है, नौकरी में लापरवाही ना करें, छोटी बातों को तूल ना दें।

मिथुन: कार्य सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होने के लिए आज का दिन शुभ है। दौड़भाग बढ़ेगी, लंबी यात्रा का योग है, निर्णयों में सावधानी रखें।

कर्क: आज के दिन गुस्से पर नियंत्रण रखें, किसी के मन को ठेस ना पहुंचाएं, धन लाभ होगा। आकस्मिक धनखर्च का योग है। विवादजनक प्रसंगों को आज टाल दें।

सिंह: आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। परिजनों के साथ मनमुटाव ना हो, इस बात का ध्यान रखें, वाणी पर नियंत्रण रखें, शिव जी को जल अर्पित करें।

कन्या: दौड़भाग बढ़ी रहेगी, करियर में नई योजनाएं बनाएं, धन की समस्या हो सकती है। परिजनों और स्नेहीजनों के साथ संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। आध्यात्म की बातो में मन लगेगा।

तुला: किसी भी नए कार्य को आज प्रारंभ न करें। आध्यात्मिक सिद्धियों के प्राप्त होने के योग हैं। परिजनों के साथ वाद-विवाद टालें।

वृश्चिक: नौकरी में उन्नति होगी, धन की समस्या दूर होगी, संपत्ति संबंधि लाभ होगा।

धनु: आज अपने करियर में लापरवाही ना करें, वाहन सावधानी से चलाएं, सफेद वस्तु का दान करें।

मकर: नौकरी में परिवर्तन ना करें, विवाह के मामलों में सावधानी रखें, देर शाम चोट से बचें। प्रवास या पर्यटन होगा तथा मित्रों से उपहार प्राप्त होंगे।

कुंभ: आज प्रत्येक कार्य में सरलता से सफलता प्राप्त होगी। आप मानसिकरूप से प्रफुल्लित रहेंगे। नौकरी में उच्चाधिकारियों की प्रसन्नता के कारण प्रमोशन के योग हैं।

मीन: संतान प्राप्ति का योग है, करियर में उन्नति संपत्ति का लाभ हो सकता है।