राशिफल: जाने आज कैसा रहेगा आपका दिन

  By : Shubham Srivastawa | August 27, 2018 9:26 am
rashifal-27-august-2018-today-horoscope

मेष- वालों को आज किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। धन के मामले में भी आज इनका दिन बहुत अच्छा रहेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा।

वृष- राशि वालों आप व्यावहारिक, भरोसेमंद और उदार स्वभाव के इंसान हैं। इसके साथ ही आप कलात्मक विचारों वाले और स्थिर स्वभाव के वफादार इंसान हैं। इन गुणों के कारण आज आप कुछ लोगों को प्रभावित कर सकते हैं।

मिथुन- यात्रा आपको थकान और तनाव देगी लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। घर वालों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचक किया जाना चाहिए। प्यार का भरपूर लुत्फ़ मिल सकता है। तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं।

कर्क – थोड़ा विश्राम करें और काम के बीच-बीच में जितना हो सके, उतना आराम करते रहें। दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयाँ हल हो जाएंगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांत दिन का लुत्फ़ लें।

सिंह – मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिले, लेकिन दूसरों के मामलों में दख़लअंदाज़ी से बचें। प्यार के मामले में आज आप ग़लत समझे जा सकते हैं।

कन्या- लंबित कार्य पूरे होंगे। कहीं से अचानक धन की प्राप्ति होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबार में कोई बड़ा फैसला लेने से पहले दोबारा मनन चिंतन कर लें। कपल्स के लिए अच्छा समय साथ के साथ सैर-सपाटे का लुत्फ़ उठा सकते हैं। आपका शुभ रंग हरा है।

तुला – आज के दिन आपको कई सुन्दर अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। व्यापार में प्रगति होगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। हरा रंग आज का प्रिय शुभ रंग है। छात्रों के लिए नए अवसरों की प्राप्ति का समय है। राजनीती में लाभ।

वृश्चिक- बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है।  वे निवेश-योजनाएँ जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें। रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा और दिमाग़ी बोझ से छुटकारा मिलेगा।

धनु- दूसरों को ख़ुशियाँ देकर और पुरानी ग़लतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे। शहर से बाहर यात्रा ज़्यादा आरामदेह नहीं रहेगी, लेकिन आवश्यक जान-पहचान बनाने के लिहाज़ से फ़ायदेमंद साबित होगी।

मकर – आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ फलदायी है। धन का आगमन होगा। व्यवसाय में प्रगति और अर्थ का लाभ। मध्यम दूरी की यात्रा हो सकती है। मित्रों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य सफल होगा।

कुंभ- आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे। ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे। आज के दिन बिना कुछ ख़ास किए आप आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में क़ामयाब रहेंगे।

मीन – आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। निजी संबंध मधुर होंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा। रचनात्मक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं।