राशिफल: वृष राशि के जातकों को नौकरी मिलने की उम्मीद

  By : Shubham Srivastawa | July 16, 2018 9:49 am
rashifal-16-july-2018-horoscope-daily-predictions-daily-horoscope

मेषः इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा। आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है  जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा। जीवनसाथी के कारण कुछ नुक़सान हो सकता है।

वृषः वृष राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। आज के दिन से किसी भी कार्य की शुरूआत करें, जरूर सफल होंगे। आज नौकरीपेशा लोगों को किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है। कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। सफलता अवश्य मिलेगी।

मिथुनः फालतू विवादों से बचने की कोशिश करें। कारोबार में खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा। किसी मामले में निराशा हो सकती है। आपके किसी दोस्त या परिवार के सदस्य का व्यवहार बदल सकता है। आज आप इसे तुरंत समझ सकते हैं। आप जो भी काम हाथ में लेंगे, बाद में उससे पीछे हटने का मौका आपको नहीं मिल पाएगा।

कर्कः कर्क राशि के जातकों का आज का दिन शुभ रहेगा। आज व्यवसायियों को कारोबार में अच्छी डील मिलने के योग बन रहे हैं। सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आया है। तरक्की मिलने के योग हैं. आज आप दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं।

सिंहः सावधान रहें, जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें। बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे। ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है। संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो।

कन्याः बिजनेस में कर्मचारियों की तरफ से परेशानी हो सकती है। एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है। आज आप साथ के कुछ लोगों के कारण झुंझला सकते हैं। ध्यान रखें। कोई भी नया काम शुरू करने से बचना होगा। इस राशि के कुछ लोगों को किस्मत का साथ भी कम ही मिल पाएगा। व्यस्तता के कारण आपका रूटीन भी प्रभावित हो सकता है।

तुलाः तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में आप काफी व्यस्त रहेंगे। आपका कोई करीबी आज आपके घर आ सकता है। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। आज आपकी ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी।

वृश्चिकः बाधाओं के बाद काम बनेंगे। छोटे भाई-बहनों का ख्याल रखें। सोच-समझकर बोलें। कुत्तों को भोजन कराएं। घर में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें। सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियाँ और तथ्य मुहैया कराएंगे।

धनुः चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें। घरेलू कामकाज का बोझ और रुपये-पैसे को लेकर तनातनी आज आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है। आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।

मकरः  आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी।

कुंभ: बिजनेस में विवाद निपट सकते हैं। आज आपको फायदा मिलेगा। कार्यस्थल पर वातावरण आपके फेवर में हो सकता है। करियर में उम्मीदें और संभावनाएं रहेंगी। जिस चीज के लिए आप काफी समय से कोशिश करते आ रहे थे, उसमें सफलता की पूरी संभावना है। रुकावटें खत्म हो सकती हैं। आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। पैसों के कुछ मामलों में तनाव या दबाव कम हो सकता है।

मीन: आप आज प्यार की मनोदशा में होंगे- और आपके लिए काफ़ी मौक़े भी होंगे। अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं। अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है। घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं।