इन राशियों के लिए शुभ रहेगा शनिवार का दिन

  By : Rahish Khan | July 14, 2018 10:12 am
14 july-daily-horoscope

मेषः  लोग अनावश्यक तनाव से बचें। पारिवारिक दायित्व का ध्यान रखें। ध्यान और पूजा में समय दें। आज का शुभ रंग लाल और भाग्य प्रतिशत 60 है।

वृषः नौकरी और कारोबार में बड़ा अवसर मिलेगा। संतान प्राप्ति की समस्या हल होगी। अचानक धन मिल सकता है। आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 70 है.

मिथुनः नौकरी या कारोबार में लाभ होगा। प्रेम संबंधों की शुरुआत होगी। परिवार की समस्याएं हल होंगी। आज का शुभ रंग हल्का पीला और भाग्य प्रतिशत 75 है।

कर्कः नौकरी का नया अवसर मिलेगा। पुराने मित्र से मदद मिलेगी। साथ ही आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। आज का शुभ रंग क्रीम और भाग्य प्रतिशत 90 है।

सिंहः सेहत बिगड़ सकती है। नौकरी में सुधार होगा। इस राशि के के लोगों को यात्रा करने से नुकसान होगा। सिंह राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग सुनहरा और भाग्य प्रतिशत 60 है।

कन्याः  दिनभर दौड़- भाग करनी पड़ेगी। धन प्राप्ति आसानी से होगी। परिवार की स्थितियों में सुधार होगा। आज का शुभ रंग नारंगी और भाग्य प्रतिशत 70 है।

तुलाः इस राशि वालों के लिए नाम, यश और धन की प्राप्ति होगी। लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है। नए संबंधों की शुरुआत होगी। आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 75 है।

वृश्चिकः नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं। करियर में सुधार होगा। विवाह और प्रेम के मामले हल होंगे। आज का शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 80 है।

धनुः  परिवार में वाद-विवाद हो सकता है। नौकरी में तनाव हो सकता है। धन खर्च करना पड़ सकता है। आज का शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 60 है।

मकरः  मकर राशि के लोगों की सेहत नर्म रहेगी। देर शाम शुभ सूचना की प्राप्ति होगी। इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग ग्रे और भाग्य प्रतिशत 70 है।

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों की नौकरी में व्यस्तता रहेगी। संपत्ति की समस्या का हल निकलेगा। आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 65 है।

मीन: घर में कोई शुभ कार्य होगा। जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। तनाव कम होता जाएगा। इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 75 है।