जानें, किन राशियों के लिए शुक्रवार का दिन रहेगा शुभ

  By : Rahish Khan | July 6, 2018
horoscope, horoscope 6 July, राशिफल, राशिफल 6 जुलाई

मेषः सेहत को लेकर परेशानी आज परेशानी हो सकती है। काफी दायित्व उठाने पड़ सकते हैं। मेष राशि वाले लोगों की धन की स्थिति में आज सुधार होगा। इस राशि के लोगों के लिए आज का शुभ रंग सफेद और भाग्य प्रतिशत 65 है।

वृषः मनचाहा स्थान परिवर्तन होने का योग है, धन प्राप्ति के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। लोगों के लिए पारिवारिक दायित्व बढ़ेंगे। आज के लिए शुभ रंग नारंगी और भाग्य प्रतिशत 60 है।

मिथुनः प्रेम में सफलता मिलेगी, धन या कीमती सामान खो सकता है। मिथुन राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में मेहनत करनी पड़ेगी। शुभ रंग बैगनी और भाग्य प्रतिशत 75 है।

कर्कः प्रेम संबंध बिगड़ सकते हैं, पारिवारिक दायित्व उठाने पड़ सकते हैं। जिन लोगों की राशि कर्क है वो आज अहम फैसले ना लें। आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 60 है।

सिंहः इस राशि वाले लोगों की सेहत में सुधार होगा, नौकरी में परिवर्तन का फैसला लेंगे। आज घन मिलने का योग है। इस राशि के लोगों का शुभ रंग नीला और भाग्य प्रतिशत 80 है।

कन्याः इस राशि वालों की आज सेहत बिगड़ सकती है, तनाव हो सकता है, धन की दिशा में चल रहे प्रयास सार्थन होंगे। शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 75 है।

तुलाः मित्रों से संबंध बिगड़ सकते हैं, धन का नुकसान हो सकता है। जिन लोगों की राशि तुला है उनका दिनभर तनाव बढ़ा रहेगा।

वृश्चिकः आज बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है, सेहत अच्छी रहेगी. इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान और यश मिलेगा। वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का शुभ रंग गुलाबी है।

धनुः कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष काम करेंगे। जिससे आपको काफी धन लाभ होगा। छात्रों की बंद किस्मत का ताला आज खुल जाएगा। करियर में अच्छे बदलाव का अवसर आपको प्राप्त होगा। स्वास्थ्य को फिट रखने के लिये आपको सतर्क रहना होगा।

मकरः छात्र आज खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं। आज जीवनसाथी की छोटी-मोटी गलतियों को इग्नोर करें। वरना तनाव की स्थिति बन सकती है। इस राशि के छात्रों को आज सतर्क रहने की जरुरत है। कॉन्फिडेंस अधिक होने पर स्वाभाव थोड़ा नम्र रखें। किसी से बहस न करें।

कुंभः जो लोग आविवाहि हैं, आज उन्हें सुयोग्य रिश्ते की प्राप्ति होगी। आज आपको विरोधियों से सतर्क रहने की जरुरत है। स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है। उचित उपचार के लिए किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह जरुर लें।

मीनः कार्यक्षेत्र में व्यस्तता रहेगी। जीवनसाथी के सहयोग से आपका तनाव कम होगा। सहकर्मियों की निगाहें आज आप पर बनी रहेंगी। अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें। वरना किसी से विवाद की सम्भावना बन सकती है।