राशिफलः जाने कैसा रहेगा आज का दिन

  By : Bankatesh Kumar | June 29, 2018 8:25 am
horoscope, horoscope 29 June, राशिफल, राशिफल 29 जून

मेषः जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड ख़राब कर सकता है। अगर आप सहयोग न करें, तो कोई आपसे नहीं झगड़ सकता है। सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें।

वृषः एक नज़दीकी रिश्तेदार ख़ुद के लिए आपका ज़्यादा ध्यान चाहेगा, हालाँकि वह काफ़ी मददगार और ख़याल रखने वाला होगा। कोई आपको दिल से सराहेगा। कामकाज के मोर्चे पर आपकी कड़ी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी।

मिथुनः घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है। आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है। आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा। यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरुकता में वृद्धि करेंगे।

कर्कः आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे। फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करें।

सिंहः मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। पारिवारिक समारोह और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए अच्छा दिन है। आपके प्यार के रिश्ते में एक जादूई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें।

कन्याः निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें। आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें। आपके प्रिय का प्यारा बर्ताव आपको ख़ास होने का अनुभव कराएगा।

तुलाः आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। आपकी परेशानी आपके लिए ख़ासी बड़ी हो सकती है, लेकिन आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे। आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं।

वृश्चिकः स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है। आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी। आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी। विदेश में रह रहे किसी रिश्तेदार से मिला तोहफ़ा आपके लिए ख़ुशी लेकर आएगा। आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले।

धनुः आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं। लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं। रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है। कार्यक्षेत्र में समझ-बूझ के उठाए गए आपके क़दम फलदायी होंगे।

मकरः अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। अगर हाल में आप व आपका जीवनसाथी बहुत ख़ुश महसूस नहीं कर रहे थे, तो आज हालात बदल सकते हैं।

कुंभः आत्मविश्वास की कमी को ख़ुद पर हावी न होने दें। अपना आत्मविश्वास फिर से हासिल करने के लिए अपनी बात खुल कर कहें। आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें।

मीनः अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें। यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है। अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है।