राशिफल: जानें आज कैसा जायेगा आपका दिन

  By : Shubham Srivastawa | July 28, 2018 9:25 am

मेषः आपको बड़ा प्रमोशन या फायदा मिल सकता है। बिजनेस पार्टनर और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। क्या न करें- किसी से वाद-विवाद न करें।

वृषः आपका मन खुश होगा। लंबी दूरी की यात्रा करने का अवसर आ सकता है। ऑफिस या व्यावसायिक स्थान पर कार्य भार बढ़ेगा। व्यापार-धंधे में लाभ होने की संभावना है।

मिथुनः आज का दिन प्रतिकूल है। आज शुरू किए गए नए कार्य अपूर्ण रह सकते हैं। क्रोध पर संयम रखें अन्यथा हानि हो सकती है। प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।

कर्कः आज आप खुद को आरामदायक स्थिति में महसूस करेंगे ,फुरसत के क्षणों में घर की जिम्मेदारी निभा सकते हैं । प्रतियोगिता में शामिल होने वाले छात्रों के सफल होने की संभावना है ।साथी आपके साथ मन की बात साझा कर सकता है।

सिंहः आज का दिन मिश्रित फलदायी है। घर में शांति का वातावरण रहेगा। ऑफिस में साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा।

कन्याः आज आप संतान के भविष्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। मन विचलित रह सकता है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान दें। शेयर-सट्टे पैसा न लगाएं।

तुलाः सड़क पार करते वक़्त सावधान रहें, ख़ास तौर पर लाल बत्ती पार करते समय। किसी और की लापरावाही का ख़ामियाज़ा आपको भुगताना पड़ सकता है। घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। छोटे भाई-बहन आपसे राय मांग सकते हैं।

वृश्चिकः नफ़रत की भावना महंगी पड़ सकती है। यह न केवल आपकी सहन-शक्ति घटाती है, बल्कि आपके विवेक को भी ज़ंग लगा देती है और रिश्तों में हमेशा के लिए दरार डाल देती है। मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें।

धनुः आपके जीवन-साथी के पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है। महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएँ। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

मकरः से औरों के सामने न लाएँ, नहीं तो बदनामी हो सकती है। अपने प्रिय के लिए बदले की भावना से कुछ हासिल नहीं होगा बजाय इसके आपको दिमाग़ शांत रखना चाहिए और अपने प्रिय को अपनी सच्चे जज़्बात से परिचित कराना चाहिए।

कुंभः  आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। आपका जीवनसाथी आप पर शक कर सकता है, जिसके चलते आपका दिन उतना अच्छा नहीं रहेगा।

मीनः आज अपनी बातों को बहुत प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। अचानक धन लाभ और धन हानि की संभावना बन रही है। क्या न करें- मन को अनियंत्रित न होने दें।