सिंह राशि वालों के कारोबार में होगा परिवर्तन

  By : Bankatesh Kumar | June 25, 2018
horoscope, horoscope 25 june,राशिफल, राशिफल 25 जून

मेषः रहन-सहन में परेशानियां आएंगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। कारोबार की वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृषः कारोबार में उतार-चढ़ाव होगा। लाभ की स्थिति में सुधार गुजाइश। मानसिक शान्ति बनी रहेगी। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है।

मिथुनः माता का सानिध्य व सहयोग रहेगा। बातचीत में संयत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा।

कर्कः अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। खर्च अधिक रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंहः रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी।

कन्याः किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं।

तुलाः पिता का स्वास्थ्य विकार हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिकः कारोबार के विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगें।

धनुः स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। खर्च अधिक रहेंगे। पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मकरः मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी।

कुंभः भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। परन्तु आत्मसंयत भी रहें।

मीनः खर्चों में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है।