जानिए अनुष्का-विराट की लव कुंडली

By Bhagya Sri Singh Dec 7, 2017 4:34 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सुपरहिट जोड़ी के कई फैन हैं। जानकारी के मुताबिक विराट-अनुष्का शर्मा इसी दिसंबर में ही शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले भी विराट और अनुष्का के एक होने की कई खबरें आयीं लेकिन वो महज अफवाह ही निकलीं। कई बार उनके ब्रेकअप की भी खबरें आयीं। लेकिन इन सबके बीच उनका प्यार परवाह चढ़ता रहा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये क्यूट लव बर्ड्स जल्द ही इटली में राजसी ढंग से विवाह करने जा रहे हैं। इस दोनों की लव केमिस्ट्री देखते हुए पहले भी कई न्यूज़ चैनल इस तरह के कयास लगा चुके हैं। आइये आज हम आपको बताते हैं कि कैसी रहेगी इस कपल की लव लाइफ और क्या कहती हैं इनकी कुंडली और सितारे। कब बन रहा है इनकी शादी का प्रबल योग।

विराट कोहली की बर्थ डेट 5-11-1988 है। उनका लकी नंबर- 5 है। डेस्टेनी नंबर-6 है। ज्योतिष के मुताबिक, डेस्टेनी नंबर उन्नति के रास्ते खोलता है। नेम नंबर है 5। नाम का नंबर मान-यश देता है।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की डेट ऑफ़ बर्थ है- 1-5-1988। लकी नंबर- 1 और डेस्टेनी नंबर- 5 है। 2008 का टोटल नंबर 1 है और नंबर 1 अनुष्का का लकी नंबर है। अनुष्का की पहली फिल्म थी ‘रब ने बना दी जोड़ी’ इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला।

ज्योतिष के हिसाब से विराट का लकी नंबर और अनुष्का शर्मा का भाग्यांक एक ही है, और वो है 5। अंक ज्योतिष में 5 को बुध ग्रह का नंबर माना जाता है।

यही नंबर अनुष्का शर्मा और विराट को करीब लाता है। दोनों के मन और विचार एक दूसरे से मिलते हैं। अगर दोनों विवाह बंधन में बंधते हैं तो दोनों में बेहतरीन सामंजस्य रहेगा।

अंक ज्योतिष के मुताबिक नंबर 5 का स्वामी बुध ग्रह हैं जो कि दोनों के जीवन पर अनुकूल प्रभाव डालेगा।
बुध ग्रह सद्बुद्धि देता है और जीवन में सफलता दिलाता है।


वैदिक ज्योतिष के अनुसार विराट कोहली की बर्थ डेट 5-11-1988 है । बर्थ टाइम- 10:28AM है और बर्थ प्लेस दिल्ली है। जबकि अनुष्का शर्मा की बर्थ डेट 1-5-1988।बर्थ टाइम- 12 बजे। बर्थ प्लेस- बैंगलुरू।

विराट कोहली की धनु लग्न है और कन्या राशि है जबकि अनुष्का शर्मा की कर्क लग्न और तुला राशि है। अंक ज्योतिष के हिसाब से दोनों की कुंडलियों का मिलान करने से है कि दोनों की शादी के प्रबल योग आने वाले समय में बन रहे हैं इनमें से किसी एक योग में दोनों की शादी हो सकती है।

विराट और अनुष्का की कुंडली का मिलान करने पर शादी का योग दिसंबर 2017 से जुलाई 2018 के बीच बन रहा है। जबकि दूसरा योग मई 2019 से अप्रैल 2020 के बीच बन रहा है। और तीसरा योग सितंबर 2021 से नवंबर 2021 के बीच है।

रिलेटेड पोस्ट