Viral Video: बर्फ की नदी में गिरी महिला, लोगों ने ऐसे बचाया

  By : Bankatesh Kumar | December 29, 2017

नई दिल्ली। साउथ चीन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मंगलवार की सुबह चीन के हेबी में एक 54 साल की महिला बर्फ से जमीं नदी में गिर गई। जिसके बाद पानी जम गया और महिला अंदर रह गई। बर्फ जमी नदी में फंसी एक अंजान वृद्ध महिला को बचाने के लिए एक शख्स अपनी जान पर खेल गया। महिला को पानी से निकालने के लिए इस शख्स ने अपने हाथों से जमी हुई बर्फ को तोड़ डाला

जानकारी के मुताबिक, 54 वर्षीय शी ली नाम की महिला नदी में गिर गई। जिसके बाद वहीं से गुजर रहे दो व्यक्ति रुके और महिला की मदद के लिए कूद गए। हालांकि नदी के ऊपर खड़ा कोई भी इंसान अचानक अंदर गिर सकता था। लेकिन इस बात की परवाह किए बिना दोनों शख्स उस नदी के ऊपर चले गए और उसने बर्फ के बीच फंसी महिला के आस-पास की बर्फ को अपने हाथों से तोड़ डाला। इसके बाद महिला को नदी से बाहर निकाला गया।

‘People’s Daily’ इस घटना का वीडियो जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब शख्स महिला को बचा रहा है तब उसके साथ एक और आदमी है जो उसकी मदद कर रहा है। वहीं आसपास खड़े लोग शख्स से कह रहे हैं कि एम्बुलेंस के आने का इंतजार करो। बाहर निकलने के बाद शी ली ने बताया कि पानी काफी ठंडा था, उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें। अगर वो दोनों शख्स उसकी मदद नहीं करते तो बड़ा हादसा हो सकता था।