इस बोल्ड योगा इंस्ट्रक्टर के पोज हैं हैरतअंगेज

By Rahish Khan Nov 11, 2017 3:24 am

नई दिल्ली। रशिया की मशूहर योगा इंस्ट्रक्टर मरीना वोवचेंको  इन दिनों अपने हैरतअगेंज योगा पोज के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तीन बच्चों की मां मरीना के योगा स्टेप्स के सभी दिवाने हैं। इंस्टाग्राम पर इन दिनों उनके फॉलोवर्स की तादाद 1 मिलियन से ज्यादा पहुंच गई है।

 

मरीना अपनी टोन्ड और लचकदार बॉडी की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। पेशे से योगा इंस्ट्रक्टर मरीना 34 साल की हैं।

मरीना की सबसे बड़ी खासियत यह है कि उनके बोल्ड लुक के सभी दिवाने हैं। इनको आप या तो बिना बालों के देखेंगे या बेहद छोटे बालों में।

मरीना के जलवे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बेहद कम समय में इंस्टाग्राम पर इनके 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर मरीना अपने इन हैरतअंगेज पोज की वजह से फेमस है।

तीन बच्चों की मां मरीना में गजब का स्टैमिना और लचक है, जो उनके योगा पोज़ में साफ देखा जा सकता है।

मरीना वोवचेंको के इसी बोल्ड अंदाज की वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई है, मगर उनका कहना है कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

मरीना का मानना है कि अपनी फिटनेस दिखाने का सबसे बेहतरीन तरीका है इस तरह के बोल्ड योगा पोज़ करना। जीन्स और ड्रेसेस में फिटनेस का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

अपने इस फैसले पर उनके पति को कैसा लगता है, इस बारे में पूछने पर मरीना कहती हैं, ‘मेरा पति मेरे शरीर का मालिक नहीं है। मुझे जो सही लगता है, मैं करती हूं।’

मरीना ने कहा, ‘मेरे बच्चे मुझे ऐसे पसंद करते हैं। इसलिए इससे फर्क नहीं पड़ता कि मेरे बदन पर कपड़े हैं या नहीं।’

उनका कहना है, ‘कई महिलाएं अपनी पति की इच्छा के बिना ये सब नहीं कर सकती हैं। मगर मेरे साथ ऐसा नहीं है।’

रिलेटेड पोस्ट