बेटी के दोस्त के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप, सांसद ने की आत्महत्या

By Team Khabare Dec 14, 2017 4:29 pm

वाशिंगटन। अमेरिका के मशहूर रिपब्लिकन सांसद डैन जॉन्सन ने आज खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जॉन्सन ने खुद को केंटकी के माउंट वॉशिंगटन में एक पुल पर गोली मारी है। बताया जा रहा है कि, वो पिछले पांच सालों से अपनी बेटी के एक दोस्त के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी था। 

इस वाकये की शुरूआत सन 2012 से हुई, जब डैन जॉन्सन ने अपने घर पर न्यू ईयर पार्टी दी थी उस पार्टी में बहुत से लोग शामिल हुए थें। तमाम गेस्ट के साथ ही उनकी बेटी की दोस्ट रिचमंड भी पार्टी में शरीख हुई थी। उस समय डैन जॉन्सन पर पीड़िता ने आरोप लगाया था कि जॉन्सन से उसके साथ बेसमेंट में काउच पर नशे की हालात में उसका यौन उत्पीड़न किया है। 

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने डैन जॉन्सन के खिलाफ मामला दर्ज किया था और मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। लेकिन कुछ दिनों के बाद ही पुलिस ने अपनी छानबीन बंद कर दी और डैन जॉन्सन एक तरह से मुक्त हो गया था। 

आपको बता दें कि, डैन जॉन्सन चर्च में पोप भी था। डैन जॉन्सन ने अपने उपर लगाये गये आरोप के बाद एक बयान में कहा था कि, उसकी बेटी की दोस्त चर्च की सदस्य है और उसके उपर ये आरोप राजनीति से प्रेरित होकर लगाया गया है। 

इतना ही नहीं, सन 2013 में डैन जॉन्सन ने पीड़ित लड़की को फेसबुक पर मैसेज किया था कि, उस रात उन्हें नशा दिया गया था। जिसके कारण उस रात की किसी भी घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है। यहां तक के उसे ये भी याद नहीं है कि वो उस रात कब उसके कमरे में गया जहां पर वो सो रही थी।

लेकिन इस आरोप के बाद से ही डैन जॉन्सन लगातार परेशान चल रहा था। उसने आत्महत्या करने से पहले बीते बुधवार की शाम 5 बजे फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा कि, उस पर लगाये गये सारे आरोप गलत हैं और केवल भगवान ही जानता है कि, सच्चाई क्या है। उसने अपने परिवार के बारे में लिखा कि, इसके लिए कोई दूसरा जिम्मेदार नहीं है सिर्फ बुराई जिम्मेदार है। इसके अलावा उसने पोस्ट में लिखा है कि, भगवान हर इंसान को प्यार करते हैं चाहे वो जैसे भी हो।

वहीं इस बारे में रिचमंड ने उस पर आरोप लगाया कि, उस रात जब वो पार्टी में थक जाने के बाद बेसमेंट में एक काउच पर सो रही थी तभी जॉन्सन वहांं आया और उसके कपड़े उतारने लगा और जबतदस्ती चूमने की कोशिश करने लगा।

आपको बता दें कि, जॉन्सन ने जब राजनीति में कदम रखा तो देखते ही देखते उसकी पहुंच काफी उंची हो गयी थी। सन 2016 में जब उसे राज्य विधायिका के लिए चुना गया था उस समय उसने अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप, बिल क्लिंटन, जॉर्ज डब्लू बुश से भी मुलाकात की थी और उसकी तस्वीरें भी उसने फेसबुक पर पोस्ट की थी।

आपको बता दें कि, जॉन्सन की शादी 30 साल पहले रेबका नाम की महिला से हुई थी और वो 5 बच्चों का पिता था। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने बयान दिया है कि, डैन जॉन्सन ने आरोपों से तंग आकर खुद को गोली मारी है और ये पूर्णतया आत्महत्या का मामला है। 

रिलेटेड पोस्ट